BENIPATTI : पुलिस पर पथराव मामले में चार नामजद सहित 2 सौ अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

बेनीपट्टी : थाना पुलिस ने पुलिस पर पथराव मामले में चार नामजद सहित 2 सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इस मामले में राजस्व निरीक्षक प्रमोद कुमार मंडल के बयान पर बेनीपट्टी थाना के उच्चैठ गांव निवासी किशोरी मुखिया सहित चार लोगों को नामजद करते हुए 2 सौ अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया है.

दर्ज प्राथमिकी में सीआइ श्री मंडल ने आरोप लगाया है उक्त आरोपितों ने सरकारी कार्यों में बाधा डालकर ने केवल विधि व्यवस्था बिगाड़ने की स्थिति उत्पन्न कर दी बल्कि सैंकड़ों की संख्या में झुंड की शक्ल में आये लोगों ने अंधाधुंध रोड़ेबाजी भी की और अतिक्रमण हटा रहे जेसीबी मशीन को क्षतिग्रस्त कर लाखों की क्षति की. इन आरोपितों के द्वारा रोड़े बरसाये जाने के कारण आधा दर्जन पुलिस कर्मी भी चोटिल हो गये. काफी समझाने बुझाने के बाद भी उग्र भीड़ समझने बुझने को तैयार नही हुई और पथड़ाव किये.

ADVERTISEMENT

बता दें कि शुक्रवार को उच्चैठ बैंक चौक के पास मछली हाट के समीप दस डिसमिल जमीन पर किये गये अवैध अतिक्रमण को न्यायालय के निर्देश पर सीओ की अध्यक्षता में कई पुलिस अधिकारी और सैंकड़ों पुलिस कर्मी पहुंची थी और ज्यों ही अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया गया तो लोग पहले तो पुलिस के साथ नोक झोंक करने लगी और फिर अचानक पथड़ाव करने शुरू कर दिये. जिससे अतिक्रमण हटाने में काफी देर तक व्यवधान बना रहा और समझाने बुझाने के बावजूद दोबारा पथड़ाव किये जाने लगे. काफी प्रयास और हल्का बल प्रयोग करने के बाद देर शाम से अतिक्रमण हटाने का काम शुरू किया जा सका.

ADVERTISEMENT

इस बाबत पूछे जाने पर प्रभारी एसएचओ रवींद्र प्रसाद ने बताया कि अंचल निरीक्षक के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: