BENIPATTI : बाइक पर सवार अपराधियों ने किया सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास

बाइक छोड़ भागकर खेत में छिपकर बचायी जान

अपराधियों ने की फायरिंग, पुलिस वाहन देख फरार हुए अपराधी

बेनीपट्टी : थाना के बर्री पंचायत के शिवनगर-माधोपुर के बीच नवनिर्मित पुल के समीप सोमवार को बाइक पर सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा सीएसपी संचालक से लूट का प्रयास किया गया. लेकिन राशि लूट पाने में अपराधी असफल रहे और सीएसपी संचालक ने अपनी बाइक सड़क पर ही छोड़ भागकर पास के एक खेत में छिपकर अपनी जान बचायी. घटना सोमवार दोपहर एक से दो बजे के आसपास की बतायी जा रही है. इस संबंध में सीएसपी संचालक द्वारा बेनीपट्टी थाना में प्राथमिकी दर्ज के लिये आवेदन दिया गया है.

ADVERTISEMENT

सीएसपी संचालक बररी गांव निवासी रमेश मिश्र ने थाने को दिये आवेदन में उल्लेख किया है कि वें बैंक से ढाई लाख रुपये नकदी लेकर बाइक से गोपाल मंडल के साथ अपने गांव बर्री जा रहे थे. इस दौरान एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अपराधी उक्त सीएसपी संचालक के बाइक का पीछा करने लगा. शिवनगर-माधोपुर पूल के समीप अपराधियों ने भय बनाने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग की. जिसके बाद वे अपनी बाइक सड़क पर ही छोड़कर भागकर खेत में छिपकर जान बचायी. अपराधियों ने बाइक की डिक्की को तोड़कर पैसे की खोज की, लेकिन, पैसा उनके जेब में था. इसलिए पैसा सुरक्षित बच गया. इसी दौरान गश्ती करने निकले पुलिस की वाहन आती दिखी जिसे देख अपराधी फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

सीएसपी संचालक ने बताया कि उन्होंने थाना में कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है. इस बाबत पूछे जाने पर प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: