बेनीपट्टी और अरेर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से की 872 बोतल शराब बरामद की, तस्कर फरार

बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते एसडीपीओ अरुण कुमार व अन्य

बेनीपट्टी : बेनीपट्टी और अरेर थाना पुलिस ने दो अलग-अलग जगहों से 872 बोतल शराब बरामद की है. मिली जानकारी के अनुसार अरेर थाना के ढंगा पश्चिम टोल (ठाकुरबाड़ी) स्थित रमण राय के फूस के भूसा वाले घर में छापामारी कर 312 बोतल विदेशी बरामद की है.

ADVERTISEMENT

]जब्त शराब में 375 एमएल की 168 बोतल एवं 180 एमएल की 144 बोतल शामिल है. इस बाबत अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ढंगा गांव के रमण राय शराब के तस्करी में संलिप्त है. वहीं पुलिस के पहुंचने की भनक मिलते ही तस्कर भाग निकले. सभी तस्करों के खिलाफ रमण राय, राजेश राय, भगवानजी राय व रामचंद्र राय के खिलाफ मद्य उत्पाद निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

एसएचओ के नेतृत्व में की गई छापेमारी टीम में अरेर थाने के एएसआइ उमेश कुमार सिंह, एएसआइ मिथिलेश कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मी भी शामिल थे. वहीं बेनीपट्टी थाना पुलिस ने पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ महेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में सिमरकोण गांव के समीप एसएच-75 मुख्य सड़क पर गश्ती के दौरान 560 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद की.

ADVERTISEMENT

इस बाबत बेनीपट्टी थाना परिसर में प्रेस प्रतिनिधियों को जानकारी देते हुए एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि साहरघाट की ओर से पर्पल कलर का बीआर 1 एम 2785 नंबर की मारुति सुजुकी 800 कार तेज रफ्तार से आ रही थी. जहां सामने से आ रही पुलिस की गश्ती वाहन को देखकर तस्कर कार को सड़क किनारे खड़ी कर भाग निकला. शराब और कार को जब्त कर लिया गया है. शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस सक्रिय है और लगातार छापेमारी कर तस्करों को जेल भेजा जा रहा है. खासकर होली पर्व को लेकर अनुमंडल के सभी थाना पुलिस को अलर्ट पर रहने को निर्देशित किया जा चुका है.

मौके पर एसएचओ व एसआइ बीएन मंडल सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: