BENIPATTI : नवकरही से चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ शराब तस्करी व अन्य मामलों को लेकर तीन थानों में पांच मामले हैं दर्ज

अरेर थाना परिसर में गिरफ्तार आरोपी के साथ जानकारी देते एसएचओ व अन्य

बेनीपट्टी : अरेर थाना पुलिस ने नवकरही गांव से चोरी की बाइक के साथ वर्षों से फरार एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दी है. इस बाबत विस्तार से जानकारी देते हुए अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि नवकरही गांव निवासी राकेश कुमार झा उर्फ बबन झा के खिलाफ अनुमंडल के तीन थानों में शराब तस्करी सहित कुल पांच मामले दर्ज हैं.

ADVERTISEMENT

आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहे थे और पुलिस विभिन्न स्थानों पर कई वर्षों से छापेमारी कर गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही थी. यह महज संयोग रहता था कि छापेमारी से पहले आरोपी बचकर भाग निकलता है. लेकिन इस बार गुप्त सूचना के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार भागने से पहले ही धर दबोचा गया. पकड़े जाने के दौरान आरोपी के साथ बीआर 30 एन 5607 रजिस्ट्रेशन नंबर लिखा एक ग्लैमर बाइक भी जब्त की गयी है, जो चोरी की बाइक है.

ADVERTISEMENT

एसएचओ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ अरेर थाना में कांड 122/12, 23/13 दो मामले, हरलाखी थाना में मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत 39/18, साहरघाट थाने में मद्य निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत 36/20 और साहरघाट थाने में ही दूसरा कांड 34/12 सहित कुल पांच आपराधिक मामले दर्ज हैं और सभी मामलों में आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहे थे. मौके पर अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: