महमदपुर हत्याकांड के फरार तीन आरोपी बबन सिंह, उमेश सिंह और अशोक सिंह के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई

  • पिता और दो पुत्र सहित तीनों है आरोपी
  • दो पुत्र क्रमशः मुन्ना सिंह और झुना सिंह कर चुके हैं सरेंडर
  • महमदपुर कांड में फरार 11 आरोपितों के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई लगभग हो चुकी है पूरी
बेनीपट्टी के महमदपुर में कुर्की जब्ती करती थाना पुलिस की टीम

बेनीपट्टी : थाने के महमदपुर गोलीबारी कांड के फरार तीन आरोपितों के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई रविवार को भी जारी रही. न्यायालय से प्राप्त आदेश पर बेनीपट्टी थाना पुलिस ने महमदपुर गांव निवासी बबन सिंह, उमेश सिंह और अशोक सिंह के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू की. हालांकि समाचार भेजें जाने तक कांड के ग्यारहवें फरार आरोपी अशोक सिंह के घर कुर्की की कार्रवाई शुरू नही हो पायी थीं. वहीं कुर्की-जब्ती की कार्रवाई दंडाधिकारी सह बीसीओ संजीत कुमार व प्रशिक्षु डीएसपी सह बेनीपट्टी एसएचओ राकेश कुमार रंजन की मौजूदगी में पुलिसकर्मियों ने की. पुलिस ने बंद कमरें का ताला तोड़कर घर से पेटी-बक्सा, कपड़ा, बिछावन, बर्तन, पलंग, बिस्तर, अनाज, खिलौना, चादर समेत घरेलू सारा सामान को चार गाड़ियों पर लादकर अपने साथ थाने ले गयी. वहीं दंडाधिकारी संजीत कुमार ने बताया कि जब्त सभी सामानों की सूची बनायी गयी है. बता दें कि फरार आरोपी बबन सिंह के अलावे उनके दो पुत्र क्रमशः मुन्ना सिंह और झुना सिंह भी इस कांड में आरोपित हैं लेकिन दोनों पुत्रों ने पहले ही न्यायालय में सरेंडर कर दिया है. पिता बबन सिंह अब तक फरार बताये जा रहे हैं. कांड दर्ज होने के बाद से ही आरोपी श्री सिंह फरार चल रहे हैं. इस हत्याकांड के ये नौवें, दशवें और ग्यारहवें फरार आरोपी हैं, जहां कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि फरार लगभग सभी आरोपित के घर भी कुर्की-जब्ती की कार्रवाई पूरी हो चुकी है. इससे पूर्व पुलिस ने प्रवीण झा, नवीन झा, भोला सिंह व हरलाखी प्रखंड के खिरहर थाना के सेम्हली गांव निवासी शिवेश्वर भारती और महमदपुर गांव निवासी कौशिक सिंह, विमलेश सिंह, भव नारायण झा व उनके पुत्र मनोज झा के घर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई कर चुकी है और जो कुछ बचे अन्य अप्राथमिकी आरोपी के लिये न्यायालय से निर्देश मिलेगा तो उनके घर की भी कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि कांड के 33 नामजद और एक दर्जन से अधिक अज्ञात आरोपितों में अब तक 22 प्राथमिकी और 03 अप्राथमिकी आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकीं है.

ADVERTISEMENT

मौके पर अरेर के थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार, मधवापुर के एसएचओ गया सिंह, कांड के आइओ मृत्युंजय कुमार, बेनीपट्टी थाना के एएसआइ शेषनाथ प्रसाद, सदन राम, संजीत कुमार सहित अन्य पुलिस बल भी मौजूद थे.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: