श्रीमद्भागवत कथा को लेकर 551 कुंवारी कन्याओं के द्वारा भव्य कलश शोभा यात्रा निकाली गयी

बिस्फी : प्रखंड क्षेत्र के जफरा दुर्गा मंदिर परिसर में गुरुवार से होने वाले सात दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा को लेकर 551 कुंवारी कन्याओं के द्वारा भव्य कलश शोभा यात्रा निकाली गयी।गाजे बाजे के साथ दुर्गा मंदिर परिसर से निकली यह कलश शोभा यात्रा राधे कृष्ण के जयकारे के साथ पूरे गांव का भ्रमण करते हुए गुरुजी पोखर से जल लेकर यज्ञ स्थल पर पंहुची।

ADVERTISEMENT

जंहा कथा वाचिका देवी प्रियंका के साथ बृंदावन से आए हुए पंडितों के द्वारा मंत्रोचार के साथ कलश स्थापित की गयी। समाजसेवी पवन यादव के नेतृत्व में निकली इस कलश शोभा यात्रा के साथ मुखिया रंजू देवी आयोजन समिति के सदस्य शुभचन्द्र कामत ,हरिनारायण यादव ,प्रमोद यादव ,रणवीर चौधरी ,सीताकांत चौधरी ,खुशीलाल कामत ,राधाकांत कामत ,बिनोद यादव ,ब्रह्मदेव कामत ,निर्धन मुखिया ,अड़हुल साह ,रामदुलार यादव सहित सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

ADVERTISEMENT

कथा आयोजन समिति के सदस्यो ने बताया की श्रीमद्भागवत कथा यज्ञ का आयोजन 25 फरवरी से 3 मार्च तक कि गयी है।कथा वाचन का कार्यक्रम सायं चार बजे से रात्रि के आठ बजे तक की होगी।कथा श्रवण को लेकर श्रद्धालु भक्तजन के लिए भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया है।जिसमे हजारों की संख्या में श्रद्धालु भक्तजन बैठ कर कथा का रसपान कर सकेंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: