गोलीकांड मामले में अबतक 10 लोग गिरफ्तार, आधा दर्जन पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में

  • पुलिस लगातार कर रही छापेमारी
  • अब तक दो दर्जन संभावित ठिकानों पर पुलिस कर चुकी है छापेमारी
  • पुलिस करीब 10 लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

बेनीपट्टी : थाना के महमदपुर गांव में सोमवार को होली के दिन पूर्व में हुए मछली मारने के विवाद को लेकर गोलीकांड में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान फिर त्योथ और खनुआटोल से नामजद दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। उक्त आशय की जानकारी और पकड़े गये आरोपितों का नाम सार्वजनिक नही करने की बात कहते हुए एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह ने बताया कि महमदपुर के रामनारायण सिंह के बयान पर पैंतीस नामजद और एक दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जिसमें 10 नामजद आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिये लगातार पुलिस की तीन टीम दिन रात एक किये हुए है। लगातार छापेमारी के कारण ही फिर दो नामजद आरोपी को गिरफ्तार किया जा सका है।

एसडीपीओ ने बताया कि एसपी के निर्देश पर गठित टीम में शामिल सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष राकेश कुमार रंजन, पुलिस निरीक्षक महेंद्र कुमार सिंह, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, साहरघाट एसएचओ सुरेंद्र पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार और बिस्फी थाना के थानाध्यक्ष संजय कुमार के अलावे टेक्निकल सेल के सरोज कुमार भी पूरी तरह सक्रिय हैं। इसके अलावे हरलाखी और मधवापुर थाना पुलिस को भी मुख्य आरोपितों की तस्वीर उपलब्ध करा दी गयी है, ताकि उसकी पहचान की जा सके और भागने के क्रम में अगर आरोपी नेपाल सीमा की ओर रुख करते हैं तो दबोचे जा सकें।

उन्होंने यह भी कहा कि अब तक सभी नामजद आरोपितों के घर और उनके संभावित ठिकाने पर छापेमारी की जा चुकी है। फरार आरोपितों के घर की कुर्की जब्ती के लिये न्यायालय में अर्जी दाखिल कर दिया गया है। निर्देश मिलते ही कुर्की जब्ती की भी कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी। एसडीपीओ ने यह भी कहा कि एसपी स्वयं इस कांड की मोनेटरिंग कर रहे हैं। साथ ही इस कांड के उदभेदन के लिए एसपी के निर्देश पर जयनगर के एएसपी शौर्य सुमन भी लगे हुए हैं और वे भी हरलाखी व खिरहर थाना क्षेत्रों में कई जगहों पर छापेमारी कर चुके हैं। एक भी आरोपी को बख्सा नही जायेगा। उन्होंने आमजनों से अफवाह पर ध्यान नही देने और पुलिस प्रशासन को सहयोग प्रदान करने की भी अपील की है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: