महमदपुर हत्याकांड : संबंधित मामले में प्रयुक्त उजले रंग की एक अपाचे बाइक बरामद

पुलिस द्वारा महमदपुर हत्याकांड के आरोपी सुजय साफी की बाइक होने की कही जा रही बात

बेनीपट्टी थाना में बरामद बाइक

बेनीपट्टी : थाना के महम्मदपुर में होली के दिन दिनदहाड़े हुई भीषण गोलीबारी व हत्याकांड मामले में प्रयुक्त उजले रंग की एक अपाचे बाइक को पुलिस ने सोमवार की सुबह महम्मदपुर गांव के ही राधेश्याम प्रधान के घर के पीछे स्थित एक खेत से बरामद की है. रविवार की देर रात में अपराधियों द्वारा महम्मदपुर नरसंहार कांड में इस्तेमाल किये गये उजले रंग की अपाचे बाइक को इसी गांव के राधेश्याम प्रधान के घर के ठीक पीछे के एक खेत में लावारिश स्थिति में बगीचों के रास्ते से लाकर रखकर फरार हो जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

ADVERTISEMENT

इसकी सूचना मिलते ही बेनीपट्टी के प्रभारी थानाध्यक्ष रवींद्र प्रसाद व एसआइ मृत्युंजय कुमार ने दल-बल के साथ महमदपुर पहुंचकर राधेश्याम प्रधान के घर के पीछे के खेत में लावारिश हालात में रखी बाइक को जब्त कर लिया. बाइक को देखने से ऐसा लग रहा था कि घटना के बाद बाइक किसी भूसा वाले घर में छिपाकर अपराधियों के द्वारा रखी गयी थी और रविवार की देर रात उक्त खेत में लावारिश स्थिति में छोड़ आया था. महम्मदपुर की गोलीबारी व हत्याकांड की घटना होली के दिन की है और बाइक पर रंग के निशान भी मिले हैं.

ADVERTISEMENT

वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो लावारिश स्थिति में बरामद बाइक महम्मदपुर नरसंहार में जेल भेजे गये नामजद आरोपी इसी थाना के गैवीपुर गांव निवासी सुजय साफी की है. हालांकि पुलिस द्वारा पूर्व में किये गये बाइक बरामदगी में भी एक बाइक आरोपी सुजय साफी की बतायी जा रही है. कुल मिलाकर खबर भेजे जाने तक यह स्पष्ठ नही हो पाया था कि सोमवार की सुबह बरामद बाइक आरोपी सुजय साफी की ही थी या फिर किसी और की है. वहीं कुछ लोगों के द्वारा दूसरे कुछ लोगों को भी उक्त कांड में फसाने के उद्देश्य से बाइक लावारिश अवस्था में छोड़ आने की बातें कही जा रही है.

Leave a Reply

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: